Your Device Isn’t Compatible With This Version वाले Apps को कैसे डाउनलोड करे ?

Hello friends, दोस्तों एंड्राइड os एक ऐसा os है जहा पर हर तरह के apps उपलब्ध है. हम हर काम के लिए किसी app को डाउनलोड कर सकते है .और इन apps का use करने से हमारा  काम और भी आसन हो जाता है . लेकिन कबी कभी अपने नोटिस किया होगा . की हम किसी apps को डाउनलोड करना चाहते है लेकिन हमें ये notification “your device isn’t compatible with this version” मिलता है . और आप इस apps को डाउनलोड नहीं कर सकते है .

your device isn't compatible with this version

इसका मतलब ये की आप जिस app को डाउनलोड करना चाहते वो app आपके मोबाइल के सपोर्ट नहीं करता है . और आप इसे install नहीं कर पाते है . तो दोस्तों परेसान होने की कोई जरूरत नहीं है मै आपके लिए इसका solution लेकर आ गया हू . अगर आप जानना चाहते है की आप ऐसे apps को कैसे डाउनलोड कर सकते है . तो आप हमारी ये पोस्ट last तक रीड करे .

दोस्तों बहुत सारे apps ऐसे है जो सिक्यूरिटी की को ध्यान में रखते हुए एंड्राइड के पुराने version को सपोर्ट करना बंद कर दिया है. क्योंकि वायरस अटैक पुराने version पर ज्यादा होता है , और पुराने version के सारे bugs को नए version में update किया जाता है . ऐसे में बहुत सारे नए version के apps पुराने एंड्राइड version को सपोर्ट करना बंद कर देते है . अगर आप को भी किसी apps को डाउनलोड करने पर ये “your device isn’t compatible with this version” notification मिल रहा है तो आप निचे बताये गए तरीके से इस प्रॉब्लम को सोल्व कर सकते है .

Your Device Isn’t Compatible With This Version वाले Apps को कैसे डाउनलोड करे ?

दोस्तों इस तरह के apps को डाउनलोड करने के लिए आपको apk leecher की वेबसाइट पर जाना होगा। यह एक ऐसी वेबसाइट है। जहाँ पर आप किसी भी प्ले स्टोर के apps को बिना किसी मोबाइल id के डाउनलोड कर सकते है। यह आपको एक दम new version के apps को डायरेक्ट प्ले स्टोर से डाउनलोड करने की लिंक प्रोवाइड करती है। इस वेबसाइट से डायरेक्ट प्ले स्टोर से apps को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे बताये गए स्टेप्स को follow करना है।

your device isn't compatible with this version

1.  सबसे पहले आप apkleecher.com पर जाये।

2.  अब आपको यहां पर उपलब्ध search बार में आपको apps का नाम या इसकी id नंबर डाल कर search करना है।

3.  जब आपकी search कम्पलीट हो जायेगी तो आपके सामने वो app दिखाई देगा और इस app को last प्ले स्टोर पर कब अपडेट किया गया है। ये भी आपको दिखाई देगा।

4.  अब आपको नीचे Generate Download Link पर क्लिक करना है।

5.  जैसे ही आप डाउनलोड पर क्लिक करेंगे आपका अप्प डाउनलोड होना सुरु हो जायेगा।

6.  डाउनलोड कंप्लीट होने के बाद इसे आपको install कर लेना है।

बस आपका app डाउनलोड हो चूका है ।अब आप इसे use कर सकते है।

दोस्तों इस तरह से आप your device isn’t compatible with this version apps को डाउनलोड कर सकते है . अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगे तो अपने friends के साथ share करे जिससे आपके अन्य दोस्तों को भी पता चल सके . और आपने हमारी वेबसाइट पर विजिट किया इसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद .

Rate this post
Spread the love