Android मोबाइल के लिए बेस्ट Wifi Hacker Tool Apps

2
135
views

Wifi Hacker Tool Apps – दोस्तों आज Android ऑपरेटिंग सिस्टम विश्व का सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने वाला ऑपरेटिंग सिस्टम है। आज लगभग हर व्यक्ति के पास एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम का स्मार्टफोन है। लेकिन कभी-कभी ऐसा होता है । कि हमारे पास इंटरनेट पर खत्म हो जाता है । और उस समय आपको इंटरनेट के काफी जरूरत भी होती है। ऐसे में आपको आस-पास के किसी वाईफाई से कनेक्ट करना चाहते हैं। लेकिन इसमें आपको एक समस्या आती है। कि आपके पास उस वाईफाई का पासवर्ड नहीं होता है। तो ऐसे में हम आज आपको Wifi Hacker Tool Apps बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका उपयोग करके आप किसी वाईफाई का पासवर्ड पता कर सकते हैं।

Wifi Hacker Tool Appsवैसे इंटरनेट पर आपको बहुत सारी ऐसी एप्लीकेशंस मिल जाएंगी जो कहते हैं। कि आप इनसे वाईफाई पासवर्ड पता कर सकते हैं। लेकिन उनमें से बहुत सारी एप्लीकेशंस या ऐप्स फालतू के और फर्जी होते हैं। लेकिन यहां पर हम आपको कुछ Wifi Hacker Tool Apps के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका उपयोग करके आप किसी भी वाईफाई का पासवर्ड पता कर सकते हैं।

बेस्ट Wifi Hacker Tool Apps  –

पासवर्ड पता करने के लिए आप निचे बताई Wifi Hacker Tool Apps का उपयोग कर सकते है। जिनसे आप अपने wifi सिक्यूरिटी बढ़ाने के साथ  ही दुसरे wifi का पासवर्ड भी पता कर सकते है ।

WPS Connect Wifi Hacker Tool Apps –

यह एक बेस्ट Wifi Hacker Tool Apps है। इस एप्प का उपयोग करके  वाईफाई पासवर्ड को हैक करने के लिए आपके पास नीचे बताए गई चीजें होना जरूरी है।

  • आपके फोन में अच्छा प्रोसेसर और रैम होनी चाहिए।
  • जिस वाईफाई से आप कनेक्ट होना चाहते हैं । उसका सिग्नल अच्छा होना चाहिए।
  • आपकी एंड्रॉयड डिवाइस रूटेड होनी चाहिए ।
  • यहां पर बता दूं कि यदि आपका स्मार्टफोन पहले से रूट नहीं है। तो मैं आपको कभी नहीं कहूंगा कि आप अपना स्मार्टफोन रूट करें।

 Wifi Hacker Tool Apps

WPS Connect एक ऐसी Wifi Hacker Tool Apps है। जिसका उपयोग करके आप किसी भी वाईफाई का पासवर्ड हैक कर सकते हैं। यह एप्लीकेशन उपयोग करने में काफी आसान है। यदि आप किसी WiFi के पासवर्ड को बिना इंटर किए ही उस वाईफाई से कनेक्ट होना चाहते हैं। तो यह एप्प बहुत ही अच्छा है। WPS Connect एप्स एक ऐसा ऐप है। जो बिना पासवर्ड इंटर किए ही वाईफाई से आपकी डिवाइस को कनेक्ट कर सकता है। यह ऐप्प w p s वाईफाई सिक्योरिटी को बाय पास करके आप के Android मोबाइल को वाई फाई से कनेक्ट करता है।

इस एप्स को डाउनलोड करने के लिए आप Google Play Store पर WPS Connect डालकर सर्च करें। और फिर इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लें। यह एप्स केवल उन्ही वाईफाई नेटवर्क से कनेक्ट कर सकता है। जिनका w p s प्रोटोकॉल इनेबल होता है। इस एप्लीकेशन का उपयोग केवल आप एजुकेशनल उद्देश्य से ही करें। किसी भी तरह से आप इसका मिस यूज ना करें।

WIFI WPS WPA TESTER Wifi Hacker Tool Apps –

 Wifi Hacker Tool Appsयह अप्लीकेशन उपयोग करने में काफी साधारण है। यह एक ऐसा ऐप्स है जिसका उपयोग बिना रूट किए हुए भी किया जा सकता है। इस एप्स का उपयोग करके आप किसी भी वाई-फाई नेटवर्क को हैक कर सकते हैं। Wifi Hacker Tool Apps के मामले में यह काफी प्रसिद्ध एप्लीकेशन है। जो कि एंड्रॉयड डिवाइसेज में काफी उपयोग की जाती है। इस एंड्रॉयड ऐप्स का उपयोग करके पासवर्ड को बाईपास किया जा सकता है। जिससे बिना पासवर्ड इंटर किए हुए ही किसी भी राउटर से आप अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं ।

इस ऐप का उपयोग रूटेड और अनरूटेड दोनों प्रकार के स्मार्टफोंस में किया जा सकता है। और आसानी से किसी भी वाई-फाई नेटवर्क के पासवर्ड को बाय पास किया जा सकता है। इसे आप Google Play Store से आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। और उपयोग कर सकते हैं

WiFiKill –

Wifi Hacker Tool Apps
वाईफाई किल wifi किल का उपयोग किसी अन्य wifi नेटवर्क को बंद करने या डिजेबल करने के लिए जो किया जाता है। जो आपके फोन से पहले कनेक्ट होते हैं। क्योंकि यदि आपके डिवाइस का हॉटस्पॉट ऑन होता है। और कोई अन्य व्यक्ति आपके वाईफाई से कनेक्ट कर लेता है। तो आपका नेट काफी स्लो हो जाता है। इस ऐप का उपयोग करके आप अपने वाईफाई हॉटस्पॉट की सिक्योरिटी को बढ़ा सकते हैं। और आप केवल उन्ही डिवाइसेज को अपने हॉटस्पॉट से कनेक्ट करवा सकते हैं। जिन्हें आप कनेक्ट करवाना चाहते हैं।

दोस्तों पर बताई गई सभी जानकारी केवल एजुकेशनल उपयोग के लिए दी गई है।आपको किसी भी तरह से इस जानकारी को मिस यूज नहीं करना चाहिए। क्योंकि ऐसा करने से आप बड़ी मुश्किल में फंस सकते हैं।

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here