Star Music Tag Editor से किसी सांग पर अपना फोटो और नाम कैसे लगाए ?

671
views

जब भी आप कोई सांग सुनते होंगे तो , ज्यादातर सांग के टाइटल पर किसी का नाम और सांग प्ले करने पर किसी की फ़ोटो और उसका मोबाइल नम्बर शो होता है। जब भी आप इन फोटोज को देखते होंगे। तब कभी कभी आपका मन भी होता होगा कि काश हम भी किसी सांग पर अपना नाम और फोटो लगा सकते। यह काम पीसी और लैपटॉप से करना काफी आसान है। लेकिन यदि आपके पास लैपटॉप नही है और तब भी आप अपना फोटो सांग पर लगाना चाहते है। तो आप यहां बताने  जा रहे Star Music Tag Editor से भी अपने मोबाइल से किसी भी सांग पर अपना नाम और फोटो लगा सकते हैं।

Star Music Tag Editor

Star Music Tag Editor से किसी सांग पर अपना नाम और फोटो कैसे लगाए –

किसी भी सांग पर अपना नाम और फोटो लगाने के लिए आपको Star Music Tag Editor की जरूरत पड़ेगी। इस एप्प की मदद से आप बड़ी ही आसानी से किसी भी सांग पर अपना नाम और फोटो लगा सकते है। इसके लिए आप नीचे बताये गये साधारण से स्टेप्स को फॉलो करना होगा ।

Star Music Tag Editor

  • Star Music Tag Editor डाऊनलोड करने के बाद आप इस एप्प को ओपन करे। जैसे ही आप इस एप्प को ओपन करेंगे आपके मोबाइल में जितने भी गाने होंगे। उसकी लिस्ट खुलकर आ जायेगीं।
  • अब आपको अपने पसन्दीदा उस सांग को सेलेक्ट करना है। जिस पर आप अपना फोटो लगाना चाहते है।

Star Music Tag Editor

  • जैसे ही आप गाना सेलेक्ट करगे। आपके सामने एक एडिटर ओपन हो जायेगा। इसमें pick picture का विकल्प दिखाई देगा। इस पर क्लिक करें।
  • क्लिक करने पर अब आपको अपने गैलरी से उस फोटो को सेलेक्ट करना है। जिसे गाने पर लगाना आप लगाना चाहते है। सेलेक्ट करने के बाद ऊपर Save ऑप्शन पर क्लिक करके save कर लीजिये।

Star Music Tag Editor

  • इसके अतिरिक्त आपको नीचे song title का भी विकल्प दिया रहता है। इस पर क्लिक करके आप टाइटल भी बदल सकते है। जिससे आप इसमें आप अपना नाम या मोबाइल नंबर भी लगा सकते है।
  • अब आप चाहे तो सांग प्ले करके देख सकते हैं। आपके द्वारा एडिट किये गए mp3 song को play करने पर आपको अपनी फोटो दिखाई देगी।

Star Music Tag Editor

  • इसी तरह आप जितने चाहे उतने सांग्स पर अपना नाम , मोबाइल नंबर, फोटो वैगरह लगा सकते है। और अपने दोस्तों के साथ ये सांग्स शेयर कर सकते हैं।

आशा करते हैं आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी। यदि आपका किसी भी तरह का सवाल हो तो आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके पूछ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here