Isaimini Movies 2019 – MP3 songs, Video Song, Tamil Movies Download

Isaimini Movies 2019 – Download Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Movies Online – पहले के ज़माने में मनोरंजन का साधन खेल-तमाशा हुआ करता था, जो धीरे-धीरे 70 mm की silver screen में बदल गया। फ़िल्में देखने वालों की कहीं कमी नहीं, और कम से कम भारत में तो कतई नहीं। यहाँ तक कि लोगों की चाल-ढाल, फैशन, बोल-चाल का अंदाज़, सब कुछ फिल्मों से, फ़िल्मी कलाकारों से प्रभावित होता है। यही वजह है कि फिल्मों का कारोबार नयी नयी तकनीक के साथ लगातार आगे बढ़ रहा है। लोग फ़िल्मी हीरो, हीरोइन की hair style भी खूब copy करते हैं। कभी मूक फिल्मों का जमाना था तो अब dolby sound का इस्तेमाल होता है। बीच में 3D तकनीक भी आई। न केवल बॉलीवुड और हॉलीवुड, बल्कि अन्य भाषाओँ की dubbed movies के दीवाने भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Isaimini Movies 2019 - MP3 songs, Video Song, Tamil Movies Download

Isaimini Movies 2019 – MP3 Songs, Video Song, Tamil Movies Download –

इस वक़्त movies को अपने smart mobile phone पर tamil movie download करने का trend लगातार बढ़ रहा है। इसने दूसरी भाषा की बेहतरीन फ़िल्में देखने का एक अच्छा जरिया उपलब्ध करा दिया है। अब केवल दूसरी भाषा की फिल्मों को उनके sub title पढ़कर समझने का दौर पूरी तरह खतम हो चुका। लेकिन दिक्कत यह है कि लोगों की फिल्मों को लेकर दीवानगी का फायदा कई pirtated content upload करने वाली website उठा रही हैं। कई तो ऐसी website हैं जो अपने ग्राहकों के लिए इस तरह की movie या तो रिलीज़ के तुरंत बाद लीक कर देती हैं। और कुछ तो ऐसी भी हैं जो movie या उसके trailor, teaser रिलीज़ से पहले ही दिन कर देती हैं।

न केवल मूवीज बल्कि MP 3 गाने भी इस तरह की website owner की इजाजत के बगैर upload करती हैं, जो की कानून की नज़र में जुर्म है। लोगों की फिल्मों को लेकर दीवानगी का फायदा उठाते हुए ढेरों ऐसी गैर कानूनी website online सक्रिय हैं, Isaimini Movies 2019 Download-MP3 songs, Video Song, Tamil Movies Download ऐसी ही एक वेबसाइट है। जो piracy को बढ़ावा दे रही है। और जिसका use बंद बंद होना ही चाहिए। आज इस पोस्ट में हम आपको इस website से जुडी सारी जानकारी मुहैय्या कराएँगे। जो कि आपके बहुत काम आयेगी। बस आपको इस पोस्ट को ध्यान से पढना होगा। और हाँ सबसे पहले यह भी साफ़ के दें कि हमारा इस पोस्ट को लिखने का उद्देश्य piracy का बढ़ावा देना नहीं बल्कि जागरूकता है। हम piracy की सख्त मुखाल्फत करते हैं।

Isaimini 2019 से Tamil, Telugu movies download क्यों नही करना चाहिए –

दरअसल, Isaimini 2019 एक ऐसी ही torrent website है, जो pirated content upload karti है। साफ़ लफ्जों में कहें तो यह मालिक की मर्जी के बगैर उसका content अपनी website पर upload करती है। जो कि गैर कानूनी है। यानी ऐसा करना सीधे- सीधे अपराध है। यह भी TamilRockers,Tamilgun, Movierulz 2019, filmywap, 9xMovies Download, 7StarHD जैसी ही website है, जो लोगों को original content का pirated version उपलब्ध करा रही है। अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि अगर यह website गैरकानूनी हैं तो संचालित कैसे हो रही हैं? तो हम आपको बता दें कि एक दो नहीं, बल्कि ऐसी pirated content upload करने वाली हजारों वेबसाइट को सरकार ने ban की हुई हैं, इसके बावजूद वह अपना url बदलकर लोगों तक पहुँच रही हैं। और piracy को बढ़ावा देने का काम कर रही है।

pirated content upload कोअपने देश में गैर कानूनी करार दिया गया है। तमाम सरकारी नियम कायदों के बावजूद ये website सरकार के लिए सिरदर्द बनी हुई हैं। इन पर रोक लगा पाना सरकार के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है। अब क्योंकि यह website piracy को बढ़ावा देकर अपराध कर रही हैं, ऐसे में यहाँ से content Isaimini Movies 2019 Download कर आप भी उसमें भागीदार बनते हैं। तो piracy एक्ट में दोनों के ही लिए सजा नियत है। यह लाखों रुपये का ज़ुर्माना हो सकती है। या फिर जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है। इसलिए हमारी पहली सलाह यही है कि Isaimini Movies 2019 tamil movie download न ही करें तो बेहतर होगा।

Tamil movies की piracy से kollywood को 30 फीसदी तक loss –

Isaimini Movies 2019 जैसी website बड़े पैमाने पर इंडस्ट्री का नुकसान करती हैं। इनकी वजह से होने वाला renue loss करोड़ों में होता है। तमिल फिल्म इंडस्ट्री Bollywood की तर्ज पर kollywood पुकारी जाती है। और आपको यह भी बता दें अपने देश में movies से होने वाली कुल आय का 34 प्रतिशत हिस्सा इन्ही tamil और telugu movies से आता है। piracy की वजह से 10 से लेकर 30 फीसदी तक इस इंडस्ट्री का loss होता है, ऐसा अनुमान लगाया गया है।

Tamil movie producers ने सिनेमा मालिकों पर भी उनसे मिलीभगत का आरोप लगाया। उनका कहना था कि कुछ theatre owner खुद piracy को बढ़ावा देने वाले लोगों से मिले हुए हैं। खुद Tamil Film Producers Council यानी TFPC ऐसे सिनेमा halls की list जारी कर चुकी है। उसका कहना था की इन theatres में कोई भी नयी movie न चलायी जाए। यहाँ तक कि south के superstar कहे जाने वाले, नायक के रूप में पूजे जाने वाले रजनीकांत की movies KALLA और 2.0 के ट्रेलर्स और टीज़र तो उनकी रिलीज़ से भी पहले लीक हो गए थे, जो industry में एक बहुत बड़ा मुद्दा बना था।

बड़ी संख्या में content क्यों isaimini 2019 movies download करते हैं –

अब आप सोच रहे होंगे कि अगर Isaimini 2019 जैसी website गैर कानूनी तरीके से pirated content upload करती है। तो इसके users इतने ज्यादा क्यों हैं। तो हम आपको बता दें कि उसके पीछे सबसे बड़ा कारन है content को free में Isaimini Movies 2019 Tamil movies download करने की सुविधा होना। दूसरे content और format की वैरायटी होना। इस website पर tamil movies के साथ ही hollywood, bollywood की dubbed movies और अन्य भारतीय क्षेत्रीय भाषाओं जैसे कन्नड़, मलयालम के content की भी भरमार है। लोगों को इस content को मुफ्त isaimini tamil movies 2019 download करने की सुविधा मिलती है।

360P, 480P, 720P, 1080P, MP4, AVI, MPEG, MKV, Blueray जिस फॉर्मेट और क्वालिटी में लोग देखना चाहते हैं, जो कि यहाँ उपलब्ध होती है। बस उन्हें केवल एक smart फ़ोन की जरुरत होती है, जो की आजकल सबके पास available है। इसके अलावा internet connection के बगैर भी इन दिनों किसी का काम नहीं चलता और compitition इतना है। कि telecom companies अपने ग्राहकों को 1 या 1.5 GB डाटा उपलब्ध करा रही हैं, जिसकी वजह से उनके लिए यह content movies download करना बहुत आसान होता है। ज्यादातर लोग 300 MB की movies download करना पसंद करते हैं, लेकिन साइज़ की वज़ह से कई बार quality का भी issue खड़ा हो जाता है। फिर भी फ्री के चक्कर में लोग इसकी ज्यादा परवाह नहीं करते। यहाँ तक कि वह TV सीरियल, web shows भी यहीं से Isaimini Movies 2019.com 2019 movie download कर लेते हैं।

Isaimini tamilrockers 2019 से content download करना किसलिए है बेहद आसान, कैसे करते हैं लोग –

आपको बता दें कि इस Isaimini 2019 को खास तौर पर smart mobile phone से movies download करने के लिए design किया गया है। इससे movies download करना बेहद आसान है। इस website पर original movies का pirated content फिल्म section में अलग अलग category में उनकी रिलीज़ के सालों के क्रम के अनुसार रखा गया है। जैसे सबसे पहले इसे साल यानी 2019 में रिलीज़ movie। इसके बाद इससे पहले के सालों मसलन 2018, 2017 या 2016 में रिलीज़ हुई movies शो करती हैं। website के page पर dubbed movies का section अलग है, यहाँ से A to Z dubbed movies download की सुविधा उपलब्ध है।

दूसरी भाषाओं की dubbed movies वह भी HD movies download आराम से करते हैं। इस section में भी लोग movies को उनकी रिलीज़ के साल के क्रम में Isaimini videos & movies download करते है। इतना ही नहीं कई मशहूर TV serials, web series, movies, series, songs, vidoes को भी दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए इस पर upload किया गया है। लोग website का url type कर इसका page ओपन होने के बाद मनपसंद movies download option पर click कर movie का आनंद उठाते हैं। दिक्कत कई बार pop up ads की वजह से खड़ी हो जाती है। लोग रियल  isaimini tamil movies download link पर क्लिक करने में confuse करते हैं। लेकिन इसका भी तोड़ है। ऐसे में वह online movie देखने को preference देते हैं।

बुरा धंधा : Hollywood, Tamil, Hindi movies और songs album लीक हो चुके इस website पर –

Game over, Thumbaa, NTR जैसी फ़िल्में इस पर लीक हो चुकी हैं। यहाँ तक कि Gorilla का chimp, madras gig season 2 का sago album song भी यह website leak कर चुकी है। hollywood की Annabelle comes home, Avengers : the End Game, Spiderman far from home जैसी movies के pirated varjan इस website ने upload कर दिए।

हिंदी फिल्मों की बात करें तो इस website पर अर्जुन कपूर अभिनीत एक सत्य घटना पर आधारित India’s Most Wanted, बेहद चर्चा में रही शाहिद कपूर की मेन लीड movie Kabeer Singh, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत होने के साथ ही oscar में भारत की official entry Gully Boy और विक्की कौशल अभिनीत URI जैसी बड़ी hit movies लीक हो चुकी हैं। लेकिन यह भी सच है कि ज्यादातर लोग इसे Tamil HD movies download करने के लिए ही priority देते हैं।

Isaimini Movies 2019 New Link 2019 – piracy के खतरे को देखते हुए हजारों website ban, लेकिन फिर भी कैसे चल रहीं –

piracy के खतरे को देखते हुए सरकार ऐसी हजारों wbsites को बन कर चुकी है, लेकिन इनके संचालक मानते नहीं। इनके पास एक पूरी टीम होतो है, जो एक website के ban होते ही तुरंत दूसरे url क साथ सक्रिय हो जाती है। यह अपनी location trace होने के खतरे को देखते हुए VPN का भी इस्तेमाल करती हैं। Isaimini 2019 website पर आयें तो Isaimini.in, Isaimini.vip, Isaimini.co, Isaiminimp3.info जैसे कुछ ऐसे ही working / banned url हैं। यह लोगों को telegram channel के साथ ही facebook, twitter या instagram पर अपनी website का नया link भेज देती है। notification के जरिये लोग फिर से Isaimini tamil movies 2019 movies download करने लगते हैं। हमारा सभी लोगों से अनुरोध है कि इस तरह की website को पहचानें और इनके प्रति जागरूक रहें। इन्हें use कर piracy को को बढ़ावा न दें।

Isaimini.comIsaimini.tamilrockers
Isaimini.netIsaimini.in.co
Isaimini.moviesIsaimini.audio
Isaimini.dubIsaimini.ac
Isaimini.co.inIsaimini.in
Isaimini.voIsaimini.biz

सतर्क रहें movie टिकट लेकर देखें या Hotstar, Netflix, amazon prime आदि का subscription ले लें –

तो दोस्तों, अगर आप भी हैं नयी नयी फ़िल्में देखने के शौक़ीन तो अपना यह शौक पूरा जरूर कीजिये, लेकिन थोडा सतर्कता के साथ। आप Isaimini 2019 जैसी किसी गैर कानूनी यानी pirated content upload करने वाली website के चक्कर में न पड़ें । नहीं तो यहाँ से tamil dubbed movies isaimini 2019 आपको किसी भी मुसीबत में डाल सकती है। फिल्मों का आनंद उठाने का सबसे सीधा और सरल उपाय यही है कि आप movie को थिएटर में जाकर देखें। वह भी मनपसंद सीट का टिकट लेकर। अगर आपको बेहतरीन web सीरीज या TV shows देखने की इच्छा होती है। तो उसके लिए Hotstar, Netflix, amazon prime या zee 5 आदि का subscription ले लें।

यहाँ पर आपका थोडा पैसा तो खर्च होगा, क्योंकि यह सभी प्लेटफार्म producer / owner से original copy खरीद कर उसे use करते हैं, लेकिन थोड़े से पैसे में ही आपको quality भी मिलेगी और आप बगैर piracy को बढ़ावा दिए किसी भी तरह के अपराध की भावना से मुक्त होकर अपना quality time enjoy कर सकेंगे। आप piracy को बढ़ावा न देकर फिल्म industry के साथ ही अपने देश को होने वाले revenue loss को बचाने में भी अहम् भूमिका अदा करेंगे। जरुरत इस बात की है कि आप अपने दोस्तों, परिचितों को भी piracy के प्रति आगाह करें। ताकि Isaimini 2019 जैसी websites के कारोबार पर पूरी तरह रोक लग सके।

Spread the love

1 thought on “Isaimini Movies 2019 – MP3 songs, Video Song, Tamil Movies Download”

अपना सवाल यहाँ पूछें। कमेंट में अपना मोबाइल नंबर, आधार नंबर और अकाउंट नंबर जैसी पर्सनल जानकारी न शेयर करें।