Google Pay Customer Care Toll Free Number | गूगल पे हेल्पलाइन नंबर | तेज़ अप्प कस्टमर केयर नंबर

Google Pay Customer Care Toll Free Number – गूगल पे को लॉन्च हुए अभी इंडिया में काफी ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन कुछ ही समय में गूगल पे ने इंडिया के काफी यूजर्स को अपने साथ जोड़ लिया है। आज 50 मिलियन से भी ज्यादा गूगल पे के यूजर हैं। गूगल पे कम समय में इतना ज्यादा पॉपुलर इसलिए हुआ क्योंकि यह एक गूगल का ही उत्पाद है। और गूगल पर लोगों का भरोसा पहले से ही काफी ज्यादा है। ऐसे में अन्य पेमेंट एप से ज्यादा लोगों ने गूगल के पेमेंट एप गूगल पे पर भरोसा जाहिर किया।

और गूगल ने भी काफी सिक्योर फीचर्स का उपयोग किया है। जिससे  यूजर्स के ट्रांजैक्शन काफी फास्ट सिक्योर तरीके से होते हैं। इसके साथ ही गूगल पे में यूजर्स किसी भी ट्रांजक्शन को करने से पहले सामने वाले से चैटिंग वगैरह भी कर सकता है। जिसे काफी कुछ हेल्प मिल जाती हैं।

Google Pay (Google Tez) के द्वारा पैसा भेजना , बिल पेमेंट करना या मोबाइल रिचार्ज करना काफी ज्यादा आसान है। कोई भी व्यक्ति साधारण जानकारी का उपयोग करके अपने यह सभी काम आसानी से कर सकता है। गूगल पे की एक खास बात यह भी है कि आपका ट्रांजैक्शन डायरेक्ट बैंक अकाउंट से होता है। और रिसीव होने वाला पेमेंट भी डायरेक्ट आपके बैंक अकाउंट में ही जाता है। यहां पर किसी प्रकार का वॉलेट नहीं है। जिसके कारण आपको किसी भी प्रकार की एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देना होता है। जैसा कि पेटीएम एप में यदि आप वॉलेट से बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करते हैं। तो आपको 3% तक का एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ता है। लेकिन गूगल पे में ऐसा कुछ नहीं है।

GooglePay Customer Care Number Toll Free। गूगल पे हेल्पलाइन नंबर। तेज़ अप्प कस्टमर केयर नंबर

गूगल पे कस्टमर केयर नंबर इंडिया –

गूगल पे के माध्यम से पैसे भेजना तो काफी आसान है। लेकिन कभी-कभी कुछ परेशानियां भी सामने आ जाती है। जिनके कारण आप परेशान हो जाते हैं। लेकिन आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि Google Pay Customer Care सपोर्ट भी काफी अच्छा है। आप ऑनलाइन चैटिंग , ईमेल या फिर Google Pay Customer Care Toll Free Number पर कॉल करके अपने सभी प्रकार की समस्याओं का समाधान कुछ ही मिनटों में प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपको गूगल पे में किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। तो आप यहां पर बताए जा रहे हैं। आसान से तरीकों का उपयोग करके अपनी समस्याओं का समाधान ऑनलाइन प्राप्त कर सकते हैं।

ध्यान दें – अकाउंट से कटे हुए पैसे वापस पाने के लिए किसी भी तरह से किसी को भी कोई धनराशी न भेजें। पैसे वापस प्राप्त करने के लिए पैसे भेजने की जरूरत नहीं होती है। साथ ही यदि आपको कोई पेमेंट रिक्वेस्ट भेजे, तो उसे एक्सेप्ट न करें। साथ ही किसी झांसे में न आयें। नहीं तो आप किसी न किसी फ्रॉड के शिकार हो सकतें हैं। केवल ऑफिसियल केयर से ही कांटेक्ट करें। अन्य किसी से हेल्प न लें। और केयर का नम्बर साधारण मोबाइल नंबर जैसा कभी नही होता है सावधान रहें सुरक्षित रहें।

Google Pay (Google Tez) से ट्रांजैक्शन करने पर आने वाले कुछ आम समस्याएं –

गूगल पे के माध्यम से ट्रांजैक्शन करते समय या फिर से अकाउंट सेटअप करते समय कई प्रकार की आम समस्याओं का सामना आपको करना पड़ता है। ये समस्याएं कुछ ज्यादा नहीं होती लेकिन कई बार हम काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं। कुछ आम समस्याएं इस प्रकार –

  • आपके अकाउंट से पैसा कट गया है। लेकिन भेजने वाले व्यक्ति के अकाउंट में पैसा अभी नहीं पहुंचा है।
  • पैसा भेजने अथवा प्राप्त करने में दिक्कत आ रही है। गूगल पे में ट्रांजैक्शन नहीं हो पा रहा है।
  • गूगल पे में आप यूपीआई पिन रिसेट नहीं कर पा रहे हैं।
  • गूगल यूपीआई पिन आप भूल गए हैं।
  • Google Pay (Google Tez) अप्प में आपका अकाउंट नंबर नहीं दिख रहा है।
  • पेमेंट आप कर रहे थे , लेकिन ट्रांजैक्शन फेल हो जा रहा है।
  • गूगल पे एप ओपन करते ही क्लोज हो जा रहा है।
  • अपने अकाउंट से आप बार-बार ऑटोमेटिक लॉग आउट हो जा रहे हैं।
  • रिवार्ड मिला है , लेकिन अकाउंट में नहीं भेजा गया है।

ये कुछ आम समस्या है। जिनका समाधान आप Google Pay Customer Care के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही अन्य तरह की समस्याएं भी आपके सामने आ सकती हैं। जो कभी किसी अन्य यूजर के साथ नहीं आई है। उनका भी समाधान आप Google Pay Customer Care से संपर्क करके प्राप्त कर सकते हैं।

Google Pay Customer Care Toll Free Number। तेज ऐप कस्टमर केयर नंबर –

गूगल पे अर्थात Google Tez का उपयोग करते समय आने वाली समस्याओं का समाधान प्रदान करने के लिए गूगल द्वारा Google Pay Customer Care Toll Free Number की व्यवस्था की गई है। जिन पर कॉल करके कोई भी यूजर अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकता है। Google Pay Customer Care Toll Free Number नंबर सातों दिन और 24 घंटे ओपन रहते हैं। आप कभी भी किसी भी समस्या के लिए आप टोल फ्री नंबर पर कॉल कर सकते हैं। और अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

गूगल पे पर रजिस्टर्स यूजर्स के लिए टोल फ्री नंबर – 1800 4190 157

जो लोग गूगल पेपर रजिस्टर नहीं है। उनके लिए टोल फ्री नंबर – 1800 2582 554

आप ऊपर बताए गए टोल फ्री नंबर पर अपने रजिस्टर्ड नंबर अथवा यदि आप रजिस्टर्ड नहीं है। तो आप दूसरे वाले नंबर पर कॉल कर सकते हैं। और अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

आप निम्न भाषा में सहायता प्राप्त कर सकतें हैं –

समयभाषा
पूरे हफ़्ते, 24 घंटेअंग्रेज़ी
पूरे हफ़्ते, 24 घंटेहिंदी
सुबह 6.00 बजे से रात 12.00 बजे तक, पूरे हफ़्तेतेलुगू

गूगल कस्टमर केयर से कॉल बैक के लिए रिक्वेस्ट करना –

जैसा कि आप जानते हैं कि गूगल पे के ग्राहकों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। और मौजूदा समय में गूगल पे के अन्य किसी UPI एप्प की तुलना में काफी ज्यादा ग्राहक है। इसलिए कई बार Google Pay Customer Care Toll Free Number पर कॉल करने पर लाइने व्यस्त रहती हैं। और काफी समय तक वेट करने पर भी आपका कॉल पिकअप नहीं हो पाता है। ऐसे में यदि आपके पास समय नहीं है। तो आप कॉल बैक के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं। जैसे ही कोई गूगल कर्मचारी फ्री होगा। वह आपके द्वारा रिक्वेस्ट किए गए फोन नंबर पर कॉल करेगा। जिसके पश्चात आप अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

Google Pay Customer Care द्वारा कॉल बैक रिक्वेस्ट करने के लिए आप नीचे बताये जा रहेआसान से स्टेप्स को फॉलो करना होगा। जिसके माध्यम से आपको कॉल बैक के लिए रिक्वेस्ट कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आपको अपना गूगल पे एप ओपन करना है। और 3 डॉट पर क्लीक करके सेटिंग ऑप्शन पर क्लिक करना है।
  • सेटिंग ऑप्शन पर क्लिक करने के पश्चात आपको नीचे इंफॉर्मेशन सेक्शन में हेल्प एंड फीडबैक लिंक पर क्लिक करना होगा।

GooglePay Customer Care Number Toll Free। गूगल पे हेल्पलाइन नंबर। तेज़ अप्प कस्टमर केयर नंबर

Google Pay Customer Care Number In Hindi –

  • जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करेंगे। आपको नीचे Contact Us सेक्शन में फोन और चैट का आइकॉन दिया होगा। आपको फोन के आइकॉन पर क्लिक करना होगा।
  • जैसे ही आप फोन के ऑप्शन पर क्लिक करेंगे। आपके सामने एक फॉर्म ओपन होगा। जिसमें आपको अपना नाम , अपने देश का नाम और अपना मोबाइल नंबर भरना होगा।
  • इसके साथ ही आपको अपनी समस्या नीचे दिए गए बॉक्स में  लिखना होगा। और फिर एरो बटन पर क्लिक करके सेंड कर देना होगा।
  • आपके द्वारा मैसेज सेंड करने के कुछ समय पश्चात गूगल की तरफ से आपको  कॉल आएगा। और आपकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
  • ज्यादातर 10 से 15 मिनट में ही  गूगल की तरफ से कॉल बैक किया जाता है। लेकिन कभी कभी 1 घंटे तक का भी समय लग सकता है। इसलिए आपको घबराना नहीं है। आपको  निश्चिंत होकर कुछ समय तक प्रतीक्षा करना होगा।

Google Pay Customer Care से चैटिंग द्वारा संपर्क करें  –

Google Pay Customer Care Toll Free Number और कॉल बैक रिक्वेस्ट के साथ साथ गूगल ने चैटिंग फीचर्स भी अपने यूजर्स को प्रोवाइड कर रखा है। जिसके माध्यम से कोई भी यूजर गूगल से संपर्क करके अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकता है। यदि आप चैटिंग फीचर का उपयोग करके गूगल से संपर्क करना चाहते हैं। तो आप नीचे बताए जा रहे आसान से स्टेप्स को फॉलो करके गूगल से चैटिंग कर सकते हैं। और अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

  • चैटिंग फीचर का उपयोग करने के लिए सबसे पहले आपको अपना गूगल पे एप ओपन करना होगा। और आपको ऊपर दिखाई दे रहे 3 डॉट्स पर क्लिक करके सेटिंग ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।

GooglePay Customer Care Number Toll Free। गूगल पे हेल्पलाइन नंबर। तेज़ अप्प कस्टमर केयर नंबर

  • सेटिंग्स ऑप्शन पर क्लिक करने के पश्चात नीचे इनफॉरमेशन सेक्शन में हेल्प एंड फीडबैक पर क्लिक करना होगा।
  • जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करेंगे। आपके सामने नीचे Contact Us सेक्शन में दो ऑप्शन चैट और फोन के दिखाई देंगे। इसमें से आपको चैट ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • जैसे ही आप चैट ऑप्शन पर क्लिक करेंगे। आपके सामने एक चैट बॉक्स ओपन होगा। यहां पर आपको अपनी समस्या को लिखकर सेंड करना होगा।
  • अब जैसे ही आप अपनी समस्या लिखकर सेंड करेंगे। गूगल की तरफ से कोई एक व्यक्ति आपको मैसेज करेगा। और आपकी समस्या को सुलझाने में आपकी सहायता करेगा।

Tez Customer Care से गूगल फोरम के द्वारा संपर्क कैसे करें –

आप चाहें तो गूगल पे पर आने वाली समस्याओं का समाधान प्राप्त करने के लिए आप गूगल फोरम द्वारा संपर्क कर सकतें हैं। और उनकी मदद ले सकते हैं। यहाँ पर आपको कई तरह के सवालों का जवाब पहले से ही मिल जाएंगे। और यदि आप की ऐसी कोई समस्या है। जिसका जवाब पहले से फोरम पर नहीं दिया गया है। तो आप नीचे बताए गए तरीके से आप अपनी समस्या का समाधान प्राप्त कर सकते हैं।

  • सबसे पहले आपको गूगल पे के फोरम पर यहाँ क्लीक करके जाना होगा। और आपको अपने उसी गूगल अकाउंट से लॉगइन करना होगा। जिस अकाउंट से आपका गूगल पे अकाउंट सेटअप है।
  • फोरम पर पहुंचने के पश्चात आप अपनी समस्या को फोरम पर सर्च कर सकते हैं। ऐसा करने से यदि आपकी समस्या का समाधान पहले से ही इस फोरम पर मौजूद है। तो आप तुरंत ही उसका उपयोग कर सकते हैं।
  • और यदि आपकी समस्या का समाधान पहले से मौजूद नहीं है। तो आप न्यू टॉपिक पर क्लिक करके एक नया टॉपिक क्रिएट कर सकते हैं।
  • टॉपिक क्रिएट करने के लिए आपको अपने टॉपिक का एक टाइटल प्रॉब्लम लिखना होगा। और नीचे आपको अपनी पूरी समस्या लिखनी होगी। और फिर सबमिट बटन पर क्लिक कर देना होगा।
  • जैसे ही आपके द्वारा क्रिएट किए गए टॉपिक पर गूगल की तरफ से कोई रिप्लाई आएगा। आप को ईमेल नोटिफिकेशन द्वारा सूचना मिल जाएगी।

Tez App Customer Care Number India से ईमेल के द्वारा गूगल पे से संपर्क कैसे करें –

आप चाहें तो ईमेल के माध्यम से भी गूगल पे से संपर्क कर सकते हैं। और अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए आपको गूगल को एक मेल लिखना होगा। जिसमें आपको अपने सभी समस्याओं को बताना होगा। जिसके बाद गूगल की तरफ से आपको आपकी समस्याओं का जवाब दिया जाएगा। आप अपना मेल नीचे बताये गए सपोर्ट मेल पर सेंड कर सकतें हैं –

गूगल पे हेल्पलाइन नंबर और कुछ आम समस्याएं और उनका समाधान –

गूगल पे का उपयोग करते समय कुछ आम समस्याएं हैं। जो कि लगभग सभी लोगों को आ सकते हैं। यह समस्याएं कुछ इस प्रकार हैं।

मोबाइल नंबर वेरीफाई नहीं हो रहा है –

मोबाइल नंबर वेरीफाई ना होना एक आम समस्या है। जो किसी यूजर्स को आ सकती है। अकाउंट सेटअप करते समय इस प्रकार की समस्याएं कई बार देखने को मिलती है।  कई बार यूजर्स को वन टाइम पासवर्ड प्राप्त होने में भी समस्या आती है।

  • यदि आपको भी यह समस्या आ रही है। तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। सबसे पहले आप अपना मोबाइल को चेक करें , अकाउंट वेरीफाई करने के लिए आपके फोन द्वारा एक SMS भेजा जाता है। SMS भेजने के लिए सर्विस प्रोवाइडर कंपनी द्वारा सामान्य चार्ज के पैसे काटे जाते हैं।  जो कि ₹1 से ₹3 के बीच में हो सकता है। इसलिए यदि आपके सिम में बैलेंस नहीं होगा। तो आपका एस एम एस नहीं जाएगा।
  • कभी-कभी इंटरनेट ना चलने के कारण भीSMS प्राप्त करने और अकाउंट वेरीफाई होने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है। इसलिए आप अपना इंटरनेट भी चेक करें। यदि आपका इंटरनेट काफी स्लो है। तब भी आपको दिक्कत आ सकती हैं। इसलिए आप कोई और वेबसाइट ओपन करके चेक कर लें। कि क्या आपका इंटरनेट सही तरीके से चल रहा है। इंटरनेट से तरीके से नहीं चल रहा है। तो आप अपना मोबाइल स्विच ऑफ करके फिर से स्विच ऑन करें।
  • कभी कभी मोबाइल में  ज्यादा एप्स इंस्टॉल होने के कारण  कोई अप्प सही तरीके से काम नहीं कर पाता है। क्योंकि उसे काम करने के लिए जरूरी  स्पेस उपलब्ध नहीं हो पाता है। इसलिए यदि आपकी रैम फुल हो गई है। तो उसे खाली करने की कोशिश करें। कुछ अनयूजफुल एप्स को रिमूव करें। और  गूगल पे का डाटा क्लियर करके फिर से गूगल पे ऐप को ओपन करें।
  • यह सभी  काम करने के बाद भी आपका अकाउंट वेरीफाई नहीं हो पा रहा है। तो आप Google Pay Customer Care से संपर्क करें।

गूगल पे रीवार्ड नहीं मिल रहा है –

यदि आप पर ट्रांजैक्शन कर रहे हैं। और आपको गूगल पे रिवार्ड नहीं मिल रहा है। इसके साथ ही यदि आपको स्क्रैच कार्ड मिला भी है। और स्क्रैच कार्ड के माध्यम से मिलने वाली धनराशि आपके अकाउंट में ट्रांसफर नहीं की गई है। तो आप सबसे पहले चेक करें – क्या आप गूगल रीवार्ड की लिमिट को क्रॉस तो नहीं कर गए हैं। और क्या आप गूगल पे रिवॉर्ड प्राप्त करने के लिए एलिजिबल हैं या नहीं। यदि गूगल पे रिवॉर्ड प्राप्त करने के लिए योग्य हैं। तो फिर आप Google Pay Customer Care से संपर्क करें। आपको जल्द से जल्द सहायता प्रदान की जाएगी।

पैसे भेजने या प्राप्त करने में प्रॉब्लम आ रही है –

पैसे भेजने और प्राप्त करने में भी कई बार समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसलिए यदि आपको पैसे भेजने प्राप्त करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। तो आप पहले नीचे बताए गए चीजों को चेक करें कुछ हद तक आप की समस्या सॉल्व हो सकती है।

  • सबसे पहले आपको यह चेक करना जरूरी है। कि आप के अकाउंट में पैसे हैं या नहीं। यदि आपके अकाउंट में पैसे नहीं है। तो आपका कोई भी किसी भी प्रकार का ट्रांजैक्शन नहीं हो पाएगा।
  • इसके साथ ही आप के द्वारा भरी गई बैंक डीटेल्स को भी एक बार चेक करें। यदि आपने बैंक डीटेल्स या UPI ID में कुछ गलत भर दिया होगा। तो भी आपका ट्रांजैक्शन नहीं हो पाएगा। इसलिए सावधानी पूर्वक बैंक डीटेल्स को चेक करें।
  • गूगल पे के माध्यम से पैसे भेजने की सीमा भी निर्धारित की गई है। इसलिए आप यह भी अभी चेक करें। कहीं आप गूगल पे के माध्यम से ट्रांजैक्शन करने की सीमा को क्रॉस तो नहीं कर चुके हैं। इसलिए आप का ट्रांजैक्शन नहीं हो रहे हों। आप 1 दिन में अधिकतम 20 बार ही किसी को पैसे भेज सकते हैं।

Google Pay Customer Care Toll Free Number –

  • इसके साथ ही यदि आपको तेज मोड के माध्यम से किसी भी बगल वाले व्यक्ति को पैसे भेज रहे हैं। और आपको किसी प्रकार की समस्या आ रही है। तो आप चेक करें – जहां से आप तेज मोड का उपयोग कर रहे हैं। वहां पर  ज्यादा शोर शराबा तो नहीं हो रहा है। या फिर ज्यादा भीड़भाड़ तो नहीं है। क्योंकि गूगल कुछ स्पेशल साउंड सिग्नल का उपयोग कर के ही पास के किसी अन्य यूजर्स से संपर्क कर पाता है। इसलिए  ट्रांजैक्शन करने के लिए आपको किसी शांत जगह पर ही  इसका उपयोग करना चाहिए।।
  • इसके साथ ही यह भी आपके मोबाइल में किसी भी प्रकार का कोई कवर वगैरा लगा हो तो उसे भी निकाल कर चेक कर सकते हैं। क्योंकि कभी-कभी कवर के माध्यम से भी सिग्नल सही तरीके से मोबाइल तक नहीं पहुंच पाते हैं।

तो दोस्तों याद थी Google Pay Customer Care Toll Free Number के बारे में कुछ आवश्यक जानकारी। यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले। साथ ही यदि आपका किसी भी प्रकार का कोई सवाल हो तो नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करें। हम जल्दी आपके सवालों का जवाब देंगे।। धन्यवाद।।

Spread the love

647 thoughts on “Google Pay Customer Care Toll Free Number | गूगल पे हेल्पलाइन नंबर | तेज़ अप्प कस्टमर केयर नंबर”

  1. बेंक खाते से जोड़ने के प्रयास में आप कंगाल हो जाओगे परन्तु ये नहीं जुड़ेगा

    Reply
  2. Maine 24 Feb 2020 Ko 2500 Rupees Google Pay Se Dusre Number pr Transfer Kiye The Pr Dusre Num pr 1500 Rupee Hi Pahuche H Mere Account Se 2500 Kat Gye 1500 Pahuche Maine Mini Statement Bhi Nikal Liya 1500 Hi Pahuche H Plzz Help Me Call Lgta Ni H

    Reply
    • आपने २ बार ट्रांसफर किया था या एक बार में , यदि एक बार में किया होगा तो ऐसा नहीं होगा पुरे पैसे ही जायेगें या नहीं जायेगें।

      Reply
  3. बीएसएनल प्रीपेड पर 74 का रिचार्ज करे हुए 6 घंटे से ऊपर हो गए लेकिन अभी तक कंफर्मेशन नहीं आई क्या वजह है मोबाइल नंबर है

    Reply
  4. Mera name preeti joshi h Mera googal pay me har bar pesa Kat reha h kbhi 100 rupes kbhi 50 or 10rupes to bhut bar Kat Chuka h abhi tk Mera Kara pesa nahi Mila 800 rupes ka Los hua h plz Mera pesa mujha ruten karo app ko cell karo to app cell nahi uhata

    Reply
  5. Maine dusre account se paise mangaaye ,us account se paise cut gye lekin mere account me paise nhi aaye .aur mere transaction list me aa gya ki you have recieved rupees but account me paise nhi aaye .please batao kuchh .customer care number bhi nhi lg rha .google pay waalon kuchh to response kro ya fir number send kro kis number pe baat karoon..

    Reply
  6. Mene Google pay se 15000 rs transaction kiy 4.03.2020 ko lekin abhi tak Khata me rupya Jama nahi Hua hai .aur mere rupya bhi kat gay mere rupya kab tak refund ho ka mere accounts me aayegi. Pls.kripaya kar bataye.

    Reply
    • aapke paise 5 working days me vapas aa jayege. aap 10000 se jyada ka transaction ek bar me na kare kyonki account ki limit hone ke karan aapka transaction failed ho jayega

      Reply
  7. Sir 4900 rs send kiye the account se cut gye aage account me nhi gye 6_3_2020 ko
    Plz Sir account me kb tk refund ho jayege

    Reply
  8. मेरा गूगल प्ले जब उसे मोबाइल में मैं खोल रहा हूं तो गूगल पर गूगल पर लॉक लिखा हुआ आ रहा है और मैं अपना पासवर्ड डाल रहा हूं तो नहीं खुला है और कोई भी ऑप्शन नहीं आ रहा है कृपया मेरी मदद करें कस्टमर केयर नंबर भी नहीं लग रहा है

    Reply
    • Aap google pay ka data delete kare ya fir uninstall karke fir install kare aur setup kare sahi ho jayega. Ye problem isliye aa rhi hai kyonki aapne lock password lagaya hoga jo ab aapko yaad nahi hai .

      Reply
  9. Sir my name Jitendra Shukla ham nay 19/03/2020 ko 10000 ₹ sand kiya tha nahi pahuch aaj 27/03/2020 ho gaya or hamare account se bhi cut Gaya tha

    Reply
  10. Maine airtel payment bank me g pay se Rs576/- 29/03/2020 and Rs 576/- 30/03/2020 ko bheje mere a/c se paise Cut chuke hai but mujhe abhi tak na to airtel payment bank me pahuche na hi mere a/c me please my problem solusens

    Reply
  11. Sir. Mai customer care ke paas call kar raha hoon but call Nahin lag raha hai sir mai 1 April ko 399 ka recharge kiya tha abhi tak recharge Nahin hua lekin Mere account se Paisa cut gaya hai

    Reply
  12. Check ker liya hai abhi tak koi bhi paisa nahi mila hai sir mai bahut pareshan hu please help me sir nahi to ap mujhe camplant no send ker dijiye

    Reply
  13. सर हमने रिचार्ज किया था 599 का नंबर है बैलेंस तो हमारा कट गया लेकिन रिचार्ज नहीं हुआ कृपया हमारा बैलेंस वापस करने की कृपा करें आप की अति महान कृपा होगी

    Reply
  14. किसी ने मेरे पास 5 अप्रेल को 5000 रुपये भेजे थे लेकिन आज तक मेरे खाते में नही आये जबकि उसके 5000 कट भी गए है

    Reply
  15. Namaste sir
    Sir me account me 360 rs Google pay se Transfer kiya hu av tak nahi gaya hai aur mere account se 360 rs debit ho gya hai return kabtak as jayega..please sir…

    My name is yogendra Kumar..

    THANKYOU..

    Reply
  16. मैंने अपने नंबर पर रिचार्ज किया परंतु रिचार्ज नहीं हुआ ओर खाते से रूपये भी कट गए

    Reply
  17. 10-4-20 ko kise ne customer care bnke baat ki or Mera 2500rup Apne account m transfer krva liye or fir usne call bhi nhi uthaya or na hi koi no mil rha h vo paise return kaise ayenge

    Reply
  18. Hi sir Maine kisi phone par recharge Kiya tha lekin ohnko recharge nhi Hoya or Mera account se paisa Katt gya.5days ho gye hai ,na tau paise vaps aate Na recharge mila

    Reply
  19. Mere account se 15.4.2020 ko 4050 Rupey Kat gae Axis Bank ka account he …na Bank koi response de Raha h .na Google pay koi jawab de Raha h

    Reply
  20. Sir mera Google pey start nahi ho Raha hai up I pin an correct Bata hai ham nahi dal Raha hu jo upi pin that sir koi tarika Bata do sir please jo Google pey start ho jaye Mai bahut pareshan hu sir please please please please sir

    Reply
  21. Sir mera Google pey start nahi ho Raha hai up I pin an correct Bata Raha hai kaise start hoga koi salushan Bata do please please sir

    Reply
  22. Sir 10/4/2020 ko mera 360 rs kat gya hai wo av tak return nhi huwa hai. Aap bole the ki one week me return ho jayega..Abhi tak nahi aaya hai sir..Aaj date 19/4/2020 ho gya hai..Please sir….

    Reply
  23. maynay abhi ek ko paisa bhyja tha vo galti sy kisi ladki k account may chala gaya 150 Rs plz mujhay refund kiya jay vo ladki bolti hai ki may nhi doungi plz my help mujhay mera paisaa return kr waa do.

    Reply
  24. Dear sir.
    10 April ko mera 360 rs kat gya sir. Jab me customer care pe is number 1800412499..pe baat kiya to
    Ek aur no.diya 900******2 is number pe bola gya ki ek massage aayega to ek link aayega use forward kr do .to maine kar diya ..uske baad bola gya ki is link me apna naam aur bank ka naam upi number daal do .to maine dal diya…to mujhe bola gya ki aapka15 minutes me apke account me refund ho jayega ..refund to nhi huwa jo mere account me 837rs tha wo pura kat gya…Jis customer care se baat kiye the iska mobile no.ye .628******2 .83******15…89******36..Aur bolta hai ki jo krna hai so karlo..Ab aap hi bataye sir kya kru…

    Reply
  25. Hello good morning sir ji
    कल सुबह मैंने हरदेव फैशन नाम के खाते में ₹10000 रुपए डाले थे लेकिन ना तो उनके खाते में गए और ना वापिस मेरे खाते में आए शरण का कोई समाधान जल्दी से जल्दी कीजिए मेरे नंबर है

    Reply
  26. 29/04/20 at evening gogal pay se paise transfer kiye the transfer hue nahi bit ac.se lat gaye.refund kab ayega plz revert

    Reply
  27. Sir Mera payment kal mere farend ke 300 transfar Kare to va par payment processing bta rha tha or mere Google pay se 300 kut gy he age vale ke pass abi tak nhi gy
    Muje jankari deve pless
    Customer service ko call lagaya to vo bol rhe he covied19 ki vjh se phone down Kar diya geya
    Pless Mera payment Kab tak aa Jayega

    Reply
  28. Main Apne dost ke account mein 20,000 rupaye delete the Lekin vah paisa Mere kaun se Chala Gaya lekin Uske account mein nahin Gaya ab Ham Kya Karen baat bhi nahin ho rahi hai customer care se

    Reply
    • Jyada pareshan hone ki jarurat nhi hai aapke paise vapas aa jayege. Aur customer care ke nam pr hone vale fraud se bachake rhe. Sath hi kabhi bhi ek bar me 10 hajar se upr ki rashi send n kare. Kam rashi send karege to asani se ho jayega. Kyonki kai logo ke account me limit lagi rahati hai ki ek bar me 10k se upr send nhi kar skte hai. Aise me ydi 10k se upr ka transaction karege to faile hi hoga

      Reply
  29. It’s a very bad app always stuck transaction, and approximately can’t reach server , Google pay customer support service is very bad noone recive your call and can’t fix your problem

    Reply
  30. Mera paisa 10600account se Kat gya h 18/5/2020ko9:47am kha tha 5:30pm Tak bapas ayega par Nhi aaya kab tak bapas aayega batao

    Reply
  31. Sir I’m Ramudu ,I paid 20000 rupees another account number but not credited there. Successful paid debited my account. I lose 20000 rupees how to get back my money please give suggestions please..

    Reply

Leave a Comment