FilmyWap 2019 – Bollywood, Hollywood, Punjabi, Telugu Latest Movie Download

Filmywap 2019 – Bollywood, Hollywood, Hindi, Punjabi Movies – यह बात तो आप भी मानेंगे कि मूक फिल्मों से लेकर बोलती फिल्मों तक। गुरुदत्त, दिलीप कुमार से लेकर देवानंद तक और राज कपूर से लेकर राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन, आमिर खान सलमान, शाहरुख़, अक्षय कुमार से लेकर राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना तक – एक बात कॉमन है। वो ये कि केवल चेहरे बदले हैं। फ़िल्मों के लिए लोगों की दीवानगी आज भी वही है, जो पहले हुआ करती थी, जब लोग एक दूसरे के पीछे लाइन में लगकर तो कभी पुलिस के डंडे खाकर ticket हासिल करते थे। फिल्मों के ticket black तक में मिलते थे।

FilmyWap 2019 - Bollywood, Hollywood, Punjabi, Telugu Latest Movie Download

filmywap 2019 bollywood movies download –

लेकिन आज जिंदगी बहुत आसान है। लोग अपने mobile phone, desktop या laptop में 2019 Bollywood Movies Download करते हैं। और फिर कोल्ड ड्रिंक, चिप्स के साथ उसे enjoy करते है। लेकिन ज्यादातर लोग free में movie देखने के चक्कर में FilmyWap 2019 से Bollywood Hindi, Marathi, Punjabi latest movies का hindi dubbed version download करते हैं, जो उनके system को तो damage कर ही सकती है, जहाँ से new movies download online करने के चक्कर में उन्हें लाखों रुपये तक का fine भरना पड़ सकता है। और जेल हो सकती है, सो अलग या फिर दोनों सजाएँ साथ साथ भुगतनी पड सकती हैं।

आज आपको बताएँगे क्यों रहें aFilmyWap 2019 जैसी website से दूर। जी हाँ दोस्तों, Filmywap 2019 एक pirated content upload करने वाली ही website है। यह काम piracy कानून के उल्लंघन के दायरे में आता है। और यही वो वजह है, जिसके चलते सरकार ने इसे ban किया हुआ है। आज हम बताएँगे कि इस website से आपको 300mb Mkv movies download, mp4, HD, full HD all types क्यों नहीं करनी चाहिए। और लोग यहाँ से Latest Movies Free Download करने के लिए क्यों पागल रहते हैं। सजा के प्रावधान के बाद भी ऐसी website क्यों चल रही है। इन्हें लाखों users क्यों हासिल हो रहे हैं। और आपको इसका हिस्सा क्यों नहीं बनना चाहिए। इस पोस्ट में आपको aFilmyWap 2019 के बारे में पूरी जानकारी देने की कोशिश रहेगी। ताकि आप भी ऐसी website के इस्तेमाल से दूर रहें।

रिलीज़ से पहले भी फिल्म leak कर देती हैं ये website –

अगर आपको पता नहीं तो हम आपको बता दें कि aFilmyWap 2019 वेबसाइट 9xMovies, Tamilrockers, 123Movies जैसी websites की केटेगरी की ही एक website है। ये website pirated content upload करती हैं। कई फ़िल्में तो इस पर रिलीज़ से पहले ही leak हो चुकी हैं। यहाँ कुछ के नाम लिए जा सकते हैं, मसलन kannan, The Lion King Avengers Endgame, Wonder women, Fast and furious 8 आदि। कई hollywood और bollywood movies हैं। जो इस website ने leak की हैं। website की वजह से bollywood industry को बड़ा नुकसान उठाना पडा है।

अगर आपने कभी सिनेमा हॉल में movies देखी होगी। तो आपको पता होगा कि ज्यादातर फिल्मों में फिल्म शुरू होने से पहले एक सन्देश आता है कि फिल्म की हॉल के भीतर recording या copy बनाना गैरकानूनी है। यह piracy act का उल्लंघन है। इसके बावजूद लोग अपने mobile phone पर free movies download या रिकॉर्ड करते हैं। यहाँ तक कि उसे दोस्तों संग share भी करते हैं। यह भी गैर कानूनी है। यही अनदेखी उन्हें कभी भी मुश्किल में डाल सकती है।

पैसे बचाने के लिए इस्तेमाल करते हैं Filmywap जैसी website –

लोगों और खास तौर पर फिल्मों के दीवानों के इस website से HD quality 1080p, 720p, 420p, 300mb mkv movies download करने की एक बड़ी वजह है। और वो वजह यह है कि website पर नयी नवेली फ़िल्में upload करने को मिल जाती हैं। वो भी quality और format की विविधता के साथ। इसके अलावा उन्हें free bollywood movie download sites से free HD movies download online करने के लिए कोई पैसा खर्च भी नहीं करना पड़ता। हम quality की बात करें। तो लोगों को यहाँ पर कई quality और format में filmywap 2019 bollywood movies download के लिए मिल जाती हैं।

जैसे- 1080p (HD), 720p (HD Low), 420p, 320p और इसके अलावा भी और भी कई सारे resolution में movies मिल जाती हैं। लोग अपनी मनपसंद quality के हिसाब से size चुनकर free HD movies download कर लेते है। इस website पर उन्हें 300MB से लेकर 3GB+ की मूवी भी आसानी से मिल जाती है।

आपको ये भी बता दें कि ज्यादातर latest movies यहाँ Hindi dubbed hollywood भी मिलती हैं। अधिकांश लोग 300MB movie download करते हैं, क्योंकि space according जल्दी upload हो जाती है। उसकी quality भी ठीक रहती है। वह बस इसके latest movie section के page पर जाते हैं मनपसंद movie पर click करते हैं और फिर उसे online free movie download कर लेते हैं। इसकी परवाह नहीं करते कि website पर गैर कानूनी content upload किया हुआ है।

aFilmywap 2019 – Download Bollywood, Punjabi, Hollywood Movies in HD –

दोस्तों हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं कि इन website पर सरकार या कानून की नज़र नहीं, लेकिन यह website कानून की आँखों में धूल झोंककर नए नए URL के साथ एक्टिव हो जाती है। ये Filmywap 2019 के URL की लिस्ट है। जो working
रहे हैं –

Filmywap.net Filmywap.cp
Filmywap.world Filmywap.line
Filmywap.media (active now) Filmywap.mv
Filmywap.lol Filmywap.te
Filmywap.biz Filmywap.com
Filmywap.mn Filmywap.mu
Filmywap.nu Filmywap.org
Filmywap.info Filmywap.in
Filmywap.studio Filmywap.org
Filmywap.info Filmywap.online
Filmywap.vip Filmywap.aisha
Filmywap.asia Filmywap.buzz
Filmywap.best Filmywap.fun
Filmywap.guru Filmywap.host

system harm कर सकता है website पर click करना –

Filmywap 2019 जैसी वेबसाइट का कारोबार कुछ इस तरह पांव पसारे हुए है कि लाखों लोग इस से HD movies Online watch & download कर रहे हैं। आपको बता दें कि सिर्फ इस साल करीब 15 लाख लोगों ने इस website के domain को refer किया है। system की परवाह न कर लोग इस websiteपर click करते हैं। लेकिन इससे हो यह रहा है कि वह popup ads के शिकार हो रहे हैं। यानी visitor साइट पर कही भी click करता है, तो दूसरे affiliated site पर redirect हो जाता है। अब इससे होता यह है कि इस तरह एक movies, videos, photos, music, mp3 songs download करने में उसे कम से कम 10 to 20 ads पर click करने ही पड़ते हैं।

नए लोग भी website का शिकार बन जाते हैं, उन्हें यह समझ ही नहीं आता कि कौन से ads है। और कौन सा real download link। ऐसे में ads पर click होने के बाद new tab या popup open हो जाता है कई लोग उसे तुरंत close नहीं करते। ऐसे में देरी का खामियाजा उनके system को भुगतना पड़ता है। या तो वह hang हो जाता है या फिर slow। कुल मिलाकर system damage हो सकता है।

virus, malware से बचने को लोग online Filmywap, katmoviehd, tamilrokers पर देखते हैं –

कई लोग ऐसे है जो pirated फिल्म free movies download करके अपने system को सुस्त होने देने की इच्छा नहीं रखते। वह बजाये फिल्म Download Full HD Movies from Filmywap in Hindi online देखने में दिलचस्पी दिखाते है। इस तरीके से वह किसी भी malware या virus के दुष्प्रभाव से बचे रहते हैं। उनका मतलब केवल पैसा खर्च किये बगैर filmywap punjabi movies 2019 देखना होता है। Filmywap जैसी website उनकी इस इच्छा को पूरा करती है, लिहाजा वह लगातार pirated content परोसने वाली इस website पर बने रहते हैं। यहाँ तक कि औरों के साथ भी website का link share करते रहते हैं। ऐसी website की वजह से होने वाले किसी भी नुकसान के बारे में सोचे हुए बगैर।

ban होते ही नया version लांच कर देती है aFilmyWap 2019 –

क्या आपको पता है दोस्तों कि Filmywap 2019 वेबसाइट Ban किये जाने के बाद भी इसलिए रन हो जाती है. क्योंकि इसे कोई इकलौता आदमी मैनेज नहीं करता। एक टीम होती है पूरी जो कि इन sites को run करने के लिए और content upload करने के लिए अलग अलग groups में काम करते हैं। अगर सरकार एक website को ban करती है। तो वो लोग एक नए domain के साथ उसी website का नया version निकाल देते हैं। और हाँ domain name similar ही रखते हैं, वह इसलिए ताकि लोगों को website search करने किसी की तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े। हर रोज लाखों का traffic पाने वाली website गैरकानूनी तरीके के बावजूद online मौजूदगी दर्ज कराए रहती है।

location छुपाने को VPN का इस्तेमाल –

इस कारोबार से जुड़े लोग बहुत चालाक होते हैं। इतना ही नहीं website को लगातार चलाये रखने के लिए दूसरा रास्ता भी अपनाया जाता है। जैसे कि कुछ लोग VPN का use करके अपने location को hide कर देते हैं। और दूसरे country के proxy से website को access करते हैं। इस तरह website का original फिल्मों के pirated content upload करने का कारोबार लगातार चलता रहता है। जो लगातार बड़े bollywood व्यवसाय को चोट पहुंचाता रहता है। रोकने की तमाम कोशिशों के बावजूद।

हालाँकि इन पर रोक लगाने की कई तरह से कोशिश की जा रही लेकिन इनका जाल पूरी तरह भेदा नहीं जा सक रहा है। इन पर रोक का एक तरीका यह भी है कि लोग खुद ही इतने जागरूक हो जाएँ। कि इस तरह की website से फिल्म HD movie download करने से बचें या फिर कनून को और कड़ा किया जाए। ताकि pirated content upload करने वालों पर कानून का खौफ तारी हो जाए। और वह ऐसा content परोसे ही नहीं।

Telegram channel से मिलता है notification –

Filmywap जैसी इन website पर जाने वालों की संख्या लाखों में है। गैरकानूनी होने के बावजूद pirated content upload करने के पीछे वजह बड़ी कमाई है। आपको लगता होगा कि website बंद हो जाने के बाद लोगों को इसके नए URL के बारे में जानकारी कैसे मिलती है, तो बता दें की ढेर सरे लोग इनका telegram channel ज्वाइन कर लेते हैं। website बन होने के बाद इनके पास नए URL की information पहुँच जाती है। कई बार website इसके लिए # यानी hashtag का इस्तेमाल करती हैं। जो पुराने users होते है वह बखूबी समझ जाते हैं कि थोडा सा search करने पर Filmywap 2019 जैसी website URL में थोड़े से हेर फेर के साथ उन्हें मिल ही जाएगी। इसी तरह के users इन website की ताक़त भी हैं, जिनके सहारे ये run करती आ रही हैं।

bollywood और south indian movies टॉप list में –

हम पहले ही बता चुके हैं कि Filmywap 2019 जैसी वेबसाइट से फिल्मों को देखने वालों की संख्या लाखों में है। अपने देश में केवल आर्थिक राजधानी मुम्बई means bollywood फिल्म industry में ही नही बल्कि इसके दूसरे प्रदेशों में भी वहां की भाषाओ में फ़िल्में बनती हैं। जैसे Tamil, Telugu, Malayalam, Kannar, Bhojpuri, Punjabi, Hariyanavi, Bengali, Odisha, Gujrati वगैरह। लेकिन bollywood movies और south indian movies सबसे ज्यादा पसंद और 300mb mkv movies download, mp4, HD, Full HD की जाती है। Bollywood movies, Hollywood Hindi Dubbed, Dual Audio, south Indian Dubbed Movies देखने के लिए भी लोगों में जबरदस्त craze रहता है।

filmywap punjabi movies 2019 download का बाजार भी धीरे धीरे विस्तार ले चुका है। फिल्म देखने वाला  Filmywap New Movies Download section से अपनी मनपसंद latest movies download कर लेता है। Website पर category देने की वजह ही यह है कि अलग अलग भाषा वाले consumer या users भी website पर पहुंचें और movies download websites करने के लिए click करें। Pirated content मुफ्त होने की वजह से ही ज्यादा users इन website पर पहुंचते हैं। जो कम से कम कानूनी नजरिये से गलत है। और दोस्तों हम ऐसी website की सख्त मुखालफत करते हैं।

FilmyWap 2019 Movies Download करने के बजे पैसे खर्च लीजिये थोड़े से, Please –

हम आपको यहीं सलाह देगें कि Filmywap जैसी website से Punjabi, South, Bollywood blockbuster Movies, Hollywood action movies list in hindi dubbed download न करें। piracy के चलते आप कभी भी किसी परेशानी में फंस सकते है। इस website के बारे में इतनी सारी जानकारी देने का मकसद भी यही है कि आप थोड़े से पैसे खर्च करके legal तरीके से अपने परिवार और दोस्तों के साथ बड़ी screen पर Bollywood, Tollywood, Hollywood movies download करके आनंद लें और आनंदित रहें। दूसरों को भी इस तरह की original की जगह pirated content upload करने वाली website के इस्तेमाल से दूरी बनाने को कहें। उन्हें इसके नतीजों के बारे में बताएं। बताएं कि किस तरह यह website गैर कानूनी काम कर रही हैं। उन्हें हर उस दिक्कत के विषय में बताएं जो उनके सामने पेश आ सकती हैं। चाहे वह तकनीकी हो या कानूनी तरह की दिक्कतें। बचाव को जागरूक करिए।

अक्सर लोग गूगल पर filmywap 2019 bollywood movies download, filmywap bollywood 2019, filmywap.com 2018, filmywap movie download 2019, filmywap punjabi movies 2019 download, filmywap 2018 bollywood movies download, filmywap bollywood 2018, filmywap 2018 hollywood movies download सर्च करते रहते हैं। उन्हें भी इन illegal वेबसाइट के बारे में बताएं।

स्कूल, कॉलेज में जानकारी हो सकती है मददगार –

जैसा कि हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि इस तरह की website के users की संख्या लाखों में होती है और अधिकांश users युवा और किशोर होते हैं, ऐसे में website से जुड़े नुकसान और piracy act के बारे में जागरूकता को लेकर स्कूल, कॉलेज में कार्यशालाएं करायी जा सकती हैं। कई law colleges में जरुर विषय का हिस्सा होने के कारण piracy act पढाया जाता है, लेकिन युवा उसे सिर्फ exam पास करने के नजरिये से देखते हैं। उन्हें वास्तव में इस तरह की pirated content upload करने वाली website के बारे में जागरूक किया जाना बेहद जरूरी है। piracy रोकने के लिए कई तरह के कानून बनाने वाली सरकार ऐसी कार्यशालाओं के आयोजन को स्कूल, कॉलेज के लिए जरूरी करा सकती है। और क्योंकि आप तो इसके नुकसान जान ही चुके हैं, लिहाजा इसके इस्तेमाल से दूर रहिये ही। stay happy & stay safe।

तो दोस्तों यह थी FilmyWap 2019 – Bollywood, Hollywood, Punjabi, Telugu Latest Movie Download के बारे में आवश्पोयक जानकारी। यदि आपको यह जानकारी अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। ताकि उन्हें भी पायरेसी के बारे जानकारी प्राप्त हो सके। और पायरेसी कंटेंट उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट – TamilRockers, Tamilgun,Filmiwap, Tamilyogi, 7StarHD, Downloadhub,Khatrimaza, Tamilmv, Bolly4u, ipagal, Todaypk 2019, Movierulz,Worldfree4u, Fmovies, 123movies से दूर रहें ।। धन्यवाद।।

Disclaimer

हम सब भारत में रहते हैं। इसलिए हम सब का कर्तव्य है की हम भारत सरकार और संविधान द्वारा बनाये गए सभी नियम और कानूनों का पालन करें। भारतीय कानून के अनुसार किसी भी Original Content की Piracy गैरकानूनी और दंडनीय अपराध है। यदि हम ऐसी पायरेसी वेबसाइट का उपयोग ही नही करेगें तो ये वेब साइट्स ज्यादा दिनों तक नही चल पाएगीं। इसलिए हम आपसे अनुरोध करते हैं की आप ऐसी पायरेसी वेबसाइट का उपयोग न करें।

www.techuhelp.com और हमारी टीम Piracy का पूरी तरह से विरोध करती है। इसलिए हमने आपको पायरेसी से होने वाले नुकसान एंव इसके नियम कानून के बारे में जानकारी प्रदान की। हमारे द्वारा दी गई जानकारी का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था। हमारा आपसे विनम्र अनुराध है की आप पायरेसी वेबसाइट से दूर रहें और राष्ट्र निर्माण में सहयोग करें।। धन्यवाद ।।

Sharing is caring

अपना सवाल यहाँ पूछें। कमेंट में अपना मोबाइल नंबर, आधार नंबर और अकाउंट नंबर जैसी पर्सनल जानकारी न शेयर करें।